सुल्तान- जब सलमान ने 45 डिग्री टेम्परेचर में पहना स्वेटर

जैसा की आप जानते हैं की सलमान की फिल्म सुल्तान की शूटिंग मुजफ्फर नगर में चल रही है, जानकारी के लिए आपको बता दे की गुरुवार को सुल्तान की शूटिंग इलाके के शुक्रताल पर हुई थी, यहां पर सलमान को शूटिंग के दौरान 45 डिग्री के टेम्परेचर में भी स्वेटर पहन कर स्कूटर चलाना पड़ा। शुक्रताल पर सुल्तान की शूटिंग का सेट गंगा किनारे बना था और इसकी तैयारी सुबह ही पूरी हो गई थी। इस सेट पर एक “गुलशन ढाबा” भी बनाया गया है जिस पर जूनियर आर्टिस्ट हरियाणा के परिधान में दिखाई दे रहें थे।

sooting4_1461300639Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

गुरुवार को सुबह शूटिंग के समय से पहले ही गर्म हवाई चलनी शुरू हो गई थी और इस कारण से गंगा तट पर सही से खड़े होने में ही आर्टिस्टों को परेशानी हो रही थी, पर सलमान के फैन्स इन गर्म हवाओं के बीच ही शूटिंग स्थल पर पहुंच गए थे। सुरक्षा की व्यस्था कड़ी होने के कारण वे लोग शूटिंग को नहीं देख पाए। जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें की सलमान के कुश्ती वाले शॉट्स की शूटिंग के लिए गंगा किनारे ही दो अखाड़े बनाए गए हैं।

salman1_1461215356Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

गंगा किनारे ही गुलशन ढाबा बनाया गया है जहां पर सलमान अपने साथियों के साथ में चाय पीते फिल्म में नजर आएंगे। इस ढाबे के पास में ही अखाड़ा बनाया गया है, जहां पर सलमान कुश्ती करते नजर आएंगे। शुक्रताल में बनाए गए इस सेट के फोटोज को फैन्स ने अपने कैमरे में पहले ही कैद कर लिया था।

To Top