दीपिका की इजाजत के बिना रणवीर नहीं लेंगे सात फेरे!

0
399

एक तरफ जहां रणवीर कपूर और कटरीना कैफ के रिश्तों की चर्चा जोरों पर है, वहीं कई सालों तक रणवीर के साथ रिलेशनशिप में रहीं दीपिका पादुकोण यह क्या कह गईं। फिल्म ‘तमाशा’ की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनकी इजाजत के बिना रणबीर कपूर शादी नहीं कर सकते।

Ranveer1Image Source: https://i.ytimg.com

यह बात दीपिका ने रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी संबंधी खबरों के सवाल पूछे जाने पर कही। दीपिका का कहना है कि वह और रणवीर कई वर्षों तक रिश्तों में थे और आज भी दोनों के बीच संबंध सौहार्दपूर्ण हैं और रणबीर मेरी इजाजत के बिना शादी नहीं कर सकते।

deepika2Image Source: http://img01.ibnlive.in/

वहीं, अभिनेता रणबीर ने भी अपनी शादी के बारे में कहा कि यह मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा सवाल है। मेरा शादी के रिश्ते में पूर्ण विश्वास है और जब मैं शादी करूंगा तो पूरी दुनिया को इसके बारे में जरूर बताउंगा।

आपको बता दें कि इम्तियाज अली की आगामी फिल्म ‘तमाशा’ इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। यह रणबीर और दीपिका की एकसाथ तीसरी फिल्म है। इसके प्रचार के लिए रणबीर और दीपिका ने निर्देशक के साथ मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन में यात्रा की। इससे पहले भी वे ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में एकसाथ नजर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here