क्या सच में हो गया है रणबीर-कैटरिना का ब्रेकअप?

0
387

बॉलीवुड में ऐसा बहुत कम बार देखा गया है कि दो लोगों का रिश्ता शादी की कगार तक पहुंचा हो। बॉलीवुड के स्टार्स के बीच अफेयर की ख़बरें तो आती ही रहती हैं। जिसे मीडिया नाम की आंधी बार-बार शादी की ख़बरों तक ले जाने की कोशिश करती है, लेकिन फिर थोड़े समय बाद कुछ ऐसा सुनने को आता है कि अपने जिन फेवरेट स्टार्स की शादी का इंतज़ार हम कर रहे थे उनके बीच ब्रेकअप हो गया है। इन एक्टर्स का रिश्ता टूटने के साथ-साथ उनके फैंस का दिल भी टूट जाता है।

ranbir and katrina kaif2Image Source:

कुछ ऐसा ही हुआ है रणबीर कपूर और कैटरिना कैफ के फैंस के साथ। ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले काफी समय से चली आ रही इन दोनों की लव स्टोरी का अब अंत हो चुका है। एक ऑनलाइन साइट के जरिये इस बारे में जानकारी मिली है कि इन दोनों ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते का अंत करने का फैसला कर लिया है।

पिछले काफी दिनों से चल रही थी अनबन-
ऐसा बताया जा रहा है कि रणबीर और कैटरिना के रिश्ते में कुछ समय पहले से ही दरार आनी शुरू हुई थी। पिछले काफी समय से दोनों के बीच अनबन भी चल रही थी, लेकिन दोनों इतनी जल्दी अलग होने का फैसला कर लेंगे इस बारे में जानकर सब हैरान हैं। रणवीर कपूर, कैटरिना के साथ उनके ही अपार्टमेंट में रहते थे लेकिन ब्रेकअप के बाद वह अपने पेरेंट्स के पास रहने चले गए हैं, जबकि कैटरिना अभी भी उसी घर में रह रही हैं। पिछले काफी समय से इस तरह की बातें सुनने में आ रही थीं कि रणबीर कैटरिना का घर छोड़ने वाले हैं, लेकिन अब यह बात सच साबित होती दिख रही है।

ranbir and katrina kaif1Image Source:

क्रिसमस की पार्टी में साथ दिखे थे दोनों-
इस तरह की ख़बरें आने के बाद भी कैटरिना कैफ, रणबीर कपूर की पूरी फैमिली के साथ क्रिसमस की पार्टी में दिखी थीं। जिसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि शायद दोनों के बीच चल रही अनबन की ख़बरें गलत हों, लेकिन अब इस बात पर मुहर लग गई है कि दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया है। दोनों के बीच ब्रेकअप की क्या वजह रही, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं लग पाया है।

ranbir and katrina kaif3Image Source:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here