अस्पताल के इस डॉक्टर का स्टेमिना देख आप भी हो जाएँगे हैरान, एक साथ 9 नर्सें हुई प्रेग्नेंट!

0
593
प्रेग्नेंट

ये तो हम सभी जानते है कि किसी भी कंपनी या दफ्तर में महिला कर्मचारियों के प्रेग्नेंट होने के बाद उन्हे अलग से मेटरनटी लीव दी जाती है। जिससे वो पूरी तरह से अराम कर सकें। पर यदि एक ही जगह की सभी महिला कर्मचारी कर्मचारी प्रेग्नेंट हो जाएं। तो सोचने वाली बात होती है कि आखिर ऐसा क्या हुआ इन लोगों के साथ।

 हैरान कर देने वाली ये घटना अमेरिका के एक मेन मेडिकल सेंटर की है। जहां पर 9 नर्से एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं है। सबसे ज्यादा अचंभा तो तब सुनने को मिला जब इस बात का पता चला कि ये सभी नर्से हॉस्पिटल के एक ही डिलीवरी यूनिट की हैं। और इन सभी की डिलीवरी का समय अप्रैल से जुलाई के बीच पाया गया है।

प्रेग्नेंट

सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस बात की खबर लगते ही नर्सों की एक तस्वीर को हास्पिटल के लोगों ने खुद सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसकी खबर फैलते ही अस्पताल के डॉक्टर्स समेत अन्य कर्मचारी भी इस बात से हैरान हैं।

हालांकि कई लोगों ने इसपर कुछ अपत्तिजनक कमेंट भी किये हैं कि एक साथ छुट्टी पाने के लिए ही तो नर्सों ने ऐसा किया है। खबर जो भी हो, पर वायरल की गई तस्वीरों में नर्सों के मुस्कुराते हुये गर्भवति चेहरे काफी शानदार नजर आ रहे है।

अपने हास्पिटल में एक साथ गर्भवती हुईं 9 नर्सों की तस्वीरों को साझां करते हुए मेन मेडिकल सेंटर ने लिखा। “हमारे यहां की 9 नर्सें गर्भवति हैं और उनमें से 8 की डिलीवरी अप्रैल से जुलाई के बीच होनी है।“ इसके अलावा यह भी कहा गया है कि इन नर्सों की यूनिटी लेबर रूम में भी जरूर देखने को मिलेगी। जब ये एक दूसरे को सपोर्ट करने के लिए एक साथ मौजूद होंगी। शेयर की गई तस्वीरो में सभी नर्सों ने एक ही कलर के कपड़े और एक-एक कलरफुल कार्ड पकड़ा हुआ हैं। इन कार्ड्स पर उनकी डिलीवरी की डेट लिखी हुई हैं।

नये मेहमान के आगमन के लिये उत्साहित हास्पिटल

इन सभी नर्सों में आने वाला बच्चा किसी का यह पहला है, तो किसी का दूसरा, तो किसी का तीसरा है। पूरा हास्पिटल अब उनके नये मेहमान के आगमन के लिये काफी उत्साहित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here