मेरी तुलना शर्मिला टैगोर या करिश्मा कपूर से करें : करीना कपूर

अभी हाल ही में करीना कपूर अपने बच्चे के जन्म के बाद इंडस्ट्री में वापस आ चुकी है, पर कुछ ही समय में इनकी तुलना अब इनसे छोटे और नए एक्ट्रेस से की जाने लगी है, इस बात को सुनकर करीना कपूर काफी नाराज भी हुई है। अभी हाल में उनकी तुलना बॉलीवुड की ही जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट से की गई तो उन्हें ये बात अपनी शान के खिलाफ लगी और तुंरत ही उन्होंने इसका जबाब देते हुए कहा कि आलिया के साथ मेरी कोई समानता नहीं है, मीडिया वालों को यदि तुलना करनी ही है तो उनके हिसाब से बड़ी एक्ट्रेस के साथ उनकी तुलना की जाए। जिनमें उन्होंने अपनी सास शर्मिला टैगोर, हेमा मालिनी और उनकी बहन करिश्मा कपूर के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ‘ये सभी इंडस्ट्री के ऐसे बड़े दिग्गज हैं, जिनसे अगर मेरी तुलना की जाएगी तो मुझे कोई ऐतराज नहीं होगा। क्योंकि ये सभी एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश, आकर्षक और प्यारी हैं।’.

Image Source:

करीना के अनुसार मीडिया को आलिया के साथ उनकी बराबरी का दर्जा देना गैर वाजिब है। हाल ही में एक इंटरव्यू में भी उन्होंने इस बारे में कहा कि, ‘मेरे लिए यह बड़े ही सम्मान की बात है कि आलिया अपने इंटरव्यू में मुझे इज्जत देती हैं और मेरे बारे में अच्छी बातें बोलती हैं, वह प्यारी लड़की है। इसमें कोई बुराई नहीं कि वह मेरी फैन हैं, मुझे यह अच्छा लगता है।’
दरअसल, कई लोगों को आलिया भट्ट आज के समय की नई करीना कपूर लगती हैं, कुछ लोगों का तो यहां तक मानना है कि आलिया का लुक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की पूजा के समान दिखता है। फिल्म में पूजा का अभिनय करीना ने ही निभाया था, हालांकि दूसरे कई बड़े फिल्मी हस्तियों को इन दो लड़कियों में कोई समानता नजर नहीं आ रही हैं, क्योंकि फिल्म इडस्ट्री में एक ही करीना थी और एक ही रहेगी। इसमें मीडिया भी कुछ नहीं कर सकता।

To Top