फिल्म यारा सिली सिली का प्री-रिव्यू

0
474

फिल्म ‘यारा सिली सिली’ का निर्देशन सुभाष सहगल ने किया है।इससे पहले सुभाष सहगल ‘प्यार कोई खेल नहीं’ फिल्म का भी निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की निर्माता रीना भूषण सूरी और नीना सुभाष सहगल है। इस फिल्म में पाउली दाम और परमब्रत चटर्जी मुख्य भूमिका में है। पाउली दाम इस मूवी से पहले ‘हेट स्टोरी’ मे भी काम कर चुकी हैं ।

 

इस फिल्म का प्लॉट बेहद ही रोचक है। फिल्म की कहानी रेल यात्रा के साथ शुरु होती है। कहानी रेड लाइट एरिया के सेक्स वर्कर के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे सेक्स वर्कर किसी व्यक्ति से प्रेम करने लगती है। फिल्म में कई बोल्ड सीनों के अलावा गालियों की भी भरमार है। फिल्म में पाउली एक सेक्सवर्कर के रूप में दिखाई गई हैं। जिसका नाम मल्लिका रखा गया है। जो रेल गाड़ी में अपनी पूरी कहानी को बताती है।

वहीं परमब्रत चटर्जी फिल्म में उनके प्रेमी बने हैं । फिल्म में परमब्रत चटर्जी के किरदार का नाम शोमित्रा रॉय है। बाकि फिल्म की स्क्रिन प्ले उमदा लग रही है। ये भारतीय सिनेमा घरों में दर्शको को खीच पाने में सक्षम होगी या नही ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर लोग पंसद कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here