_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-there-are-7-days-in-a-week/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कहानी के बाद अब कहानी 2 लेकर आएंगी विद्या

2012 में आयी विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ तो आप सभी को याद ही होगी। जब ये फिल्म सिनेमाघरों में आयी थी तो लोगों ने इसे बहुत पसंद किया था। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए इस फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष ने इसके सीक्वल बनाने की सोच ली थी। सुनने में आ रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल की शुरूआत कर दी है।

सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल में चल रही है तथा इस बार भी इस फिल्म में विद्या मुख्य भूमिका निभा रही हैं। कहानी 2 की शूटिंग के बारे में स्वयं विद्या ने अपने ट्विट के द्वारा अपने फैंस के साथ शूटिंग शुरू होने की खुशी को बाटा है।

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि कहानी 2 की शूटिंग के पहले दिन में कलिमपोंग के पेड़ों को देख गुलजार साहब का गीत ‘मुसाफिर हूं यारों’ की धुन पर झूमने का दिल करने लगा।

vidiyaa
आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या के साथ परमव्रत चटर्जी, इंद्रनील सेनगुप्ता और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले कहानी में विद्या ने अपने किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाया था और उस किरदार में उन्हें सभी ने बहुत पसंद भी किया था। जिसके चलते इस बार भी इस फिल्म में विद्या को मुख्य भूमिका में रखते हुए फिल्म का निर्माण किया गया है। विद्या के लिए पश्चिम बंगाल में शूटिंग करना कोई नयी बात नहीं है। वो इससे पहले भी परिणीता, टीई3एन व नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्मों की शूटिंग पश्चिम बंगाल में कर चुकी हैं।

Most Popular

To Top