_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘एंग्री यंग मैन’ अमिताभ का फ्लिंटॉफ को करारा जवाब

सदी के महानायक का एंग्री यंग मैन लुक आपने फिल्मों में तो कई बार देखा होगा, तो क्यों ना इस बार ट्वीटर पर अमिताभ बच्चन का ये लुक आपको दिखाया जाए। दरअसल अमिताभ बच्चन को क्रिकेट से खासा लगाव है। ऐसे में पूर्व इंग्लिश कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ को ट्वीटर पर विराट कोहली की तुलना रूट से करना थोड़ा महंगा पड़ गया। यह महानायक को नागवार गुजरा। जिसके चलते अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर एंड्रयू फ्लिंटॉफ को करारा जवाब दे डाला।

amiImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमिताभ के ट्वीट का फ्लिंटॉफ ने ऐसा फनी जवाब दिया जिसके बाद उन्हें महानायक के फैंस के भी गुस्से का शिकार होना पड़ा। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि कैसे ट्विटर बन गया अमिताभ और फ्लिंटॉफ के लिए जंग का मैदान और कैसे शुरू हुई वॉर।

1Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

दरअसल आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के मैच जीत जाने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने विराट कोहली की तारीफ कुछ अपने अंदाज में की। जिसमें उन्होंने विराट की तुलना रूट से कर डाली। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अगर विराट ऐसे ही खेलते रहे तो एक दिन वो रूट की बराबरी कर लेंगे। ऐसे में पता नहीं कि टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड की किस टीम के साथ भिड़ंत होगी। महानायक को फ्लिंटॉफ का ये तारीफ करने का तरीका पसंद नहीं या। जिसके बाद उन्होंने ट्वीटर पर फ्लिंटॉफ को जवाब दिया। उन्होंने तुरंत अपने ट्वीटर पर फ्लिंटॉफ को करारा जवाब देते हुए लिखा कि- Root who? जड़ से उखाड़ देंगे Root ko ..!!!

viratImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

आपको बता दें कि महानायक का एंग्री मैन वाला ये रूप टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान दूसरी बार सामने आया है। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अंतिम बॉल पर जब टीम इंडिया को जीत मिली थी तब अमिताभ ने टीम इंडिया की परफॉर्मेंस पर नेगेटिव कमेंट करने वालों को आड़े हाथ लिया। अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे में वह टीम इंडिया और क्रिकेट के लिए कुछ गलत सुनना बर्दाश्त नहीं करते। उन्होंने वन-डे वर्ल्ड कप 2015 में भारत और पाक मैच के दौरान कमेंट्री भी की थी और इस बार भी भारत पाक मैच को देखने के लिए अपने खर्चे पर अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोलकाता गये थे। जहां अमिताभ ने बिना कोई चार्ज लिए राष्ट्रगान भी गाया था।

kohliImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

Most Popular

To Top