_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/water1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

रईस के बेटे ने बढ़ायी ‘रईस’ की मुश्किलें

cover

बॉलीवुड की फिल्मों का किसी विवाद में फंसना कोई बड़ी बात नहीं है। जब तक ये फिल्में किसी विवाद में नहीं पड़ती हैं तब तक तो मानों उन फिल्मों के बनने का कोई मतलब ही नहीं रहता है, लेकिन कुछ दिनों से हिन्दी फिल्मों का विवादों में फंसने का सिलसिला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। सूत्रों से पता चला है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म रईस भी किसी विवाद में फंस गई है। फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी, निर्देशक राहुल ढोलकिया और शाहरुख खान के साथ-साथ इस फिल्म से जुड़े नौ अन्य लोगों को भी नोटिस दिया गया है।

हम जानते हैं कि आप सोच रहे होंगे कि आखिर रईस में काम करने वाले लोगों को किसने नोटिस दिया है तो आपको बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन अब्दुल लतीफ के बेटे मुश्ताक अहमद शेख ने इस फिल्म के लोगों को नोटिस भेजा है। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म रईस की कहानी 1997 में अहमदाबाद पुलिस के हाथों कोतरपुर में मारे गए अंडरवर्ल्ड डॉन अब्दुल लतीफ के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में शाहरुख अब्दुल लतीफ की भूमिका निभा रहे हैं।

1Image Source: http://kkonnect24x7.com/

मुश्ताक ने ये नोटिस अपने पिता के चरित्र को गलत तरीके से लोगों के सामने रखने के लिए भेजा है और इस बात की चर्चा नोटिस में भी की गई है। इस फिल्म में लतीफ से जुड़े कई सारे मुकदमे को दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में नौ लोगों की हत्या से संबंधित राधिका जिमखाना केस को भी दिखाया गया है, लेकिन लतीफ के बेटे का मानना है कि इस फिल्म में केस को गलत ढंग से दिखाया गया है।

मुश्ताक ने नोटिस में इस बात की भी मांग की है कि फिल्म के वित्तीय अधिकार में उसे भी हिस्सा दिया जाए। मुश्ताक का कहना है कि इस फिल्म को बनाने से पहले फिल्म के निर्देशक व निर्माता ने उससे या उसके किसी भी रिश्तेदार से किसी भी तरह की इजाजत नहीं ली। इतना ही नहीं अभी पिछले महीने जब इस फिल्म की शूटिंग गुजरात के कच्छ और अहमदाबाद में हो रही थी तो उसी दौरान विश्व हिन्दू परिषद ने इस फिल्म के प्रति अपने विरोध को व्यक्त किया था।

माना ये जा रहा है कि गुजरात में इस फिल्म के विरोध का मुख्य कारण हाल ही में शाहरुख का असहिष्णुता पर दिया गया बयान है। वैसे फिल्म के निर्देशक, निर्माता और शाहरुख इस फिल्म को ईद के अवसर पर लोगों के बीच लाना चाहते हैं और इसी कारण काफी तेजी से इस फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

Most Popular

To Top