मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत फीमेल हैकर्स से

हैकर्स का यदि कोई भी जिक्र करता है तो किसी न किसी पुरुष का चेहरा ही हमारे दिमाग में बनता है, पर ऐसा नहीं है कि दुनिया में सिर्फ पुरुष ही हैकर्स हैं। असल में दुनिया में बहुत सी फीमेल हैकर्स भी हैं। इनमें से कुछ तो अपने काम के लिए बहुत बदनाम हैं, पर बहुत सी हैकर्स लोकप्रिय भी हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ हैकर्स से मिलवा रहे हैं।

1- एडिएना कूक –

female-hackers-5Image Source :http://nepaliheadlines.com/

एडिएना के एक दोस्त ने कुछ पैसे कमाने के चक्कर में इनकी कुछ पर्सनल तस्वीरें एक साइट पर पोस्ट कर दी थी। एडिएना ने न सिर्फ वो वेबसाइट हैक कर ली बल्कि अन्य लड़कियों के फोटोज भी उस साइट से हटा दिए।

2- एना चैपमैन –

Anna-ChapmanImage Source :http://www.litele.co/

एना ने मास्को की यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की थी। एना ने सीधे अमेरिका के खिलाफ ही हैकिंग कर डाली थी। 2010 में अमेरिकी पुलिस द्वारा एना और उनके 9 साथियों को हिरासत में लिया गया था। इस हादसे के बाद एक और बार एना चैपमैन को हिरासत में लिया गया था। एना चैपमैन ने एडवर्ड स्नोडेन को शादी के लिए प्रपोज भी किया था और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। जानकारी के लिए बता दें कि एडवर्ड स्नोडेन CIA में कार्य करते थे, लेकिन उन पर खिलाफ अमेरिका के कुछ सीक्रेट्स लीक करने का आरोप भी लगा था।

3- क्रिस्टिएना-

imageImage Source :http://www.siliconindia.com:81/

क्रिस्टिएना को फीमेल हैकर्स की दुनिया में सबसे चर्चित माना जाता है। वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार क्रिस्टिएना नाम की इस हैकर ने ट्रोजन हॉर्स नाम के एक सॉफ्टवेयर का यूज कर के 5 बैंक अकाउंट हैक कर डाले थे। उन पर अपने साथियों के साथ में मिलकर 3 मिलियन डॉलर चोरी करने का आरोप भी है।

4- यिंग क्रैकर-

7115_3Image Source :http://i10.dainikbhaskar.com/

यिंग क्रैकर चीन की रहने वाली हैं और दुनिया की खूबसूरत महिला हैकर्स में इनका नाम भी शामिल है। ये हैकिंग की पढ़ाई शंघाई में करती हैं और ये अपने स्टूडेंट्स को कई प्रकार सॉफ्टवर्स क्रेक और हाईक करने में मदद करती हैं। इन पर ऑनलाइन फोरम भी बनी है, उसका नाम चीनी हॉटी हैकर रखा गया है।

To Top