वोडाफोन से रोमिंग कॉल करना हुआ और भी सस्ता

0
436

अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं तो आपकी सुविधा के लिए वोडाफोन इंडिया ने एक नयी स्कीम पेश की है। जिसके द्वारा आपकी नेशनल रोमिंग कॉल्स दर काफी कम हो सकती है। इस स्कीम को वोडाफोन इंडिया ने अभी दिल्ली एनसीआर के ग्राहकों के लिए ही पेश किया है। इस स्कीम के माध्यम से वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखा है।

इस स्कीम से सभी प्रीपेड उपभोक्ता केवल 32 रुपये में निशुल्क इनकमिंग तथा केवल 80 पैसे प्रति मिनट में लोकल आउटगोइंग कॉल कर सकते हैं। इतना ही नहीं अब आप 35 से लेकर 205 तक के टॉक टाइम में भी इस रोमिंग स्कीम को चुन सकते हैं।

girl-on-cell-phone110714134507Image Source :http://www.magicmissiles.com/

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्कीम के साथ रोमिंग पैक की एक्सटेंड वैलिडिटी की भी स्कीम पेश की है, जिसके द्वारा आपको रोमिंग से संबंधित किसी भी तरह की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। कंपनी ने यह स्कीम गर्मियों की छुट्टियों को ध्यान में रख कर जारी की है। इस स्कीम का आनन्द दिल्ली एनसीआर में रहने वालों के साथ-साथ यहां घूमने आए लोग भी उठा सकते हैं।

इस विषय पर और अधिक जानकारी देते हुए वोडाफोन इंडिया के दिल्ली व एनसीआर के बिजनेस हेड अपूर्व मेहरोत्रा ने बताया कि वोडाफोन के उपभोक्ताओं की रोमिंग से संबंधित समस्याओं को कम करने के लिए कंपनी ने यह ऑफर पेश किया है। इससे आप शहर से बाहर भी बिना रोमिंग की चिंता के आराम से कॉल कर सकते हैं। यह स्कीम वोडाफोन उपभोक्ताओं के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here