राज ठाकरे ने कहा- जला डालो बाहर के लोगों के ऑटो

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने पहले की तरह ही एक बार फिर हिंदी भाषी लोगों के खिलाफ अपने शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने अपनी पार्टी के लोगों से कहा है कि वे महाराष्ट्र में नये परमिट वाले ऑटो को जला डालें। इसके पीछे राज ठाकरे की दलील है कि ऑटो के नये परमिट दूसरे राज्यों से आये लोगों को दिए गए हैं। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि नये परमिट वाले ऑटो से लोगों और ड्राइवर को बाहर निकालो और ऑटो में आग लगा दो। यह बातें राज ठाकरे ने अपनी पार्टी एमएनएस के 10वें स्थापना दिवस के मौके पर अपने कार्यकर्ताओं से कहीं।

राज ने अपने कार्यकर्ताओं को यह भी नसीहत दी कि सिर्फ नए परमिट वाले ऑटो को ही जलाना है। ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में ऑटो के 70 हजार नए परमिट दिए जाने हैं, जिनमें से 70 फीसदी परमिट दूसरे राज्य के लोगों को देने की कोशिश चल रही है। राज ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि फड़नवीस और सभी आरटीओ परमिट देने में बहुत जल्दी में हैं। हर रोज करीब 300 नये परमिट दिए जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह सब “राहुल बजाज” को फ़ायदा पहुंचाने की साजिश है। असल में 70 हजार ऑटो के बदले कंपनी को 1190 करोड़ रुपए दिए जाने हैं।

राज-ने-अपने-कार्यकर्ताओं-को-यह-भी-नसीहत-दी-कि-सिर्फImage Source:http://ichef-1.bbci.co.uk/

राज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे बेहतर तो कांग्रेस सरकार थी। मौजूदा सरकार में सिर्फ चेहरे बदले हैं, काम आज भी वही चल रहा है।

क्या होगा इस भड़काऊ बयान के बाद-

राज के इस भड़काऊ भाषण के बाद महाराष्ट्र पुलिस फौरन सक्रिय हो गई। पुलिस ने कहा कि हम इस भाषण को पहले पूरा सुनेंगे और उस हिस्से की जांच करेंगे जहां पर कानून तोड़ने की बात की गई है। यदि कुछ भी गैरसंवैधानिक पाया गया तो राज ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई होगी।

To Top