आखिर कौन है पति और कौन पत्नी, आप बताएं तो जानें

0
421

 

आज हम आपको एक ऐसे शादीशुदा जोड़े के बारे में जानकारी दे रहें हैं जिसको देखकर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं और पहचान ही नहीं पाते कि कौन पुरुष है और कौन स्त्री। जी हां, यह जोड़ा कुछ इस प्रकार का है कि इसको देखते ही लोग हैरान हो जाते हैं और यह तय नहीं कर पाते हैं कि आखिर कौन महिला है तथा कौन पुरुष है। आज हम आपको इसके बारे में जानकारी मुहैया करा रहा है।

image source:

सबसे पहले हम आपको बता दें कि यह अजीबोगरीब जोड़ा रशिया यानि रूस देश का है। इस जोड़े में पति का नाम “अलीना” और पत्नी का नाम “अलीसा” है। इन दोनों ने लव मैरिज की है। अलीना यानि इस जोड़े का पति है वह ऊपर से हालांकि महिला की तरह दिखाई पड़ता है, पर अंदर से वह मर्द ही है, लेकिन उसका बाहरी ड्रेसिंग स्टाइल महिलाओं की तरह ही है।

अपनी शादी के दौरान भी इन दोनों ने एक सा ही गाउन पहना हुआ था, जिसके बाद शादी में आए लोग इस जोड़े को देखकर हैरान रह गए और समझ ही नहीं पाए कि आखिर दुल्हन कौन है तथा दूल्हा कौन है। इस जोड़े का कहना है कि हमारे इस कार्य से रूस के लोगों को एक अच्छा संदेश जाएगा। बहुत लोग आज इस जोड़े को सपोर्ट भी कर रहें हैं। इस जोड़े का कहना है कि हमने देश के किसी नियम को तोड़कर शादी नहीं की है, बल्कि अपनी इच्छा से ही एक दूसरे से शादी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here