सही फुटवियर्स के बिना अधूरी है आपकी ड्रेस

0
392

आजकल के बदलते दौर में हर महिला ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए कपड़ों से लेकर अपने फुटवियर्स तक पर ध्यान देती है। आज के फैशनेबल युग में कपड़ों के साथ फुटवियर्स पर भी ध्यान देना बेहद जरूरी होता है। अक्सर कहा जाता है कि फुटवियर्स से आपके ड्रेसिंग सेंस और व्यक्तित्व का पता चलता है। आप की ड्रेस कितनी भी खूबसूरत हो पर सही फुटवियर्स न पहनने की वजह से आपकी ड्रेस से आपको सही लुक नहीं मिल पाता। इसका ये मतलब नहीं कि आप अपने घर में फुटवियर्स का भरमार लगा दें। अच्छे लुक के लिए आपको ढेर सारे फुटवियर्स की जरूरत नहीं है। हम आपको फुटवियर्स शॉपिंग के लिए कुछ ऐसे सिंपल टिप्स बताएंगे कि आप हैरान रह जाएंगी। आपको बस फुटवियर्स के कुछ पेयर्स खरीदने होंगे, जो आपके हर आउटफिट को गलैमरस लुक देंगे।

अगर आपकी हाइट कम है और आप हील्स पहनना पसंद नहीं करती तो हम आपको ‘WEDGES’ पहनने की सलाह देंगे। WEDGES हील्स को आप नाइट पार्टी में पहन कर जा सकती हैं। ये हील्स बेहद अरामदायक होती है और किसी भी आउटफिट को कैजुअल ड्रेस में बदल देती है।

1Image Source: http://fashionexprez.com/

आम मौकों पर पहनने के लिए हर लड़की के पास क्लासी ब्लैक पॉम्पस जरूर होना चाहिए। इसे आप कई अवसर पर पहन सकती हैं जैसे दोस्तों के संग आउटिंग या इवनिंग पार्टी में। ये शूज फॉर्मल हैं। ये अरामदायक भी होते हैं।

2Image Source: http://g03.a.alicdn.com/

अगर आपका हील्स पहनने का मूड नहीं है तो आप ‘peep toes’ ट्राई कर सकती हैं। आप इसे शॉर्ट ड्रेस या डैनिम स्कर्ट पर पहन सकती हैं। ये शूज़ आपकी ड्रेस को कॉम्पलीमेंट करेंगे। आपके शूज़ अगर ब्राइट कलर के हों और उस पर खूबसूरत डिज़ाइन आपके फैशन में स्टाइल स्टेटमेंट ऐड करेगा। सबसे खास बात इन शूज़ की ये होती है कि ये कभी आउट ऑफ फ़ैशन नहीं होते।

3Image Source: http://static3.shop.indiatimes.com/

अगर आप बिल्कुल सिंपल शूज़ पहनना चाहती हैं और साथ ही आपको एलिगेंट लुक भी चाहिए तो आपके लिए ‘belies’ बेस्ट हैं। इसे आप पूरे दिन पहन सकती हैं। ये आपके पैरों को बिल्कुल दर्द नहीं देती।

4Image Source: http://static5.shop.indiatimes.com/

आजकल ट्रैंडी फुटवियर में कोल्हापुरी चप्पल पसंद की जा रही है। इनका जादू कभी कम नहीं होता और ये पैरों को अच्छा लुक देती हैं। आप इसमें सिर्फ चल ही नहीं, भाग भी सकती हैं। इनका बेस और सोल लगभग एक ही होता है। बस इनका डिज़ाइन अलग-अलग होता है। ये आपको ट्रेडिशनल लुक देती हैं।

5Image Source: http://www.exoticindia.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here