जडेजा की शादी में की गई फायरिंग, जांच शुरू

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी रवींद्र जडेजा रविवार को शादी के बंधन में बंधे हैं। अब यह खबर आ रही है कि उनकी शादी समारोह के दौरान फायरिंग की गई थी, जिस पर आस-पास के लोगों ने ऐतराज करते हुए केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई करना भी शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक यह मामला होटल के गेट से अंदर ही हुआ है। सोशल साइट्स पर वायरल हुए वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि जडेजा घोड़ी पर बैठे तो बगल में खड़े एक शख्स ने हवा में रिवॉल्वर से गोलियां चलानी शुरू कर दी। हालांकि अभी पुलिस ने यह नहीं बताया है कि रिवॉल्वर से कुल कितनी गोलियां चलाई गई थी।

jadejarevolverImage Source : http://images.indianexpress.com/

जडेजा के घोड़ी पर चढ़ने के अलावा डांस करते समय भी हवा में फायरिंग की गई। इस फायरिंग की सारी फुटेज मोबाइल में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर शेयर करने से विवाद बढ़ गया। इस पूरी घटना पर सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह राणा ने कहा कि होटल के अंदर किसी को फायरिंग की अनुमति नहीं दी गई। होटल की अपनी सुरक्षा है। सुबह शादी के कार्यक्रम के दौरान फायरिंग की गई। हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन हम जांच कर रहे हैं और उसके आधार पर जरूरत पड़ी तो एफआईआर दर्ज करेंगे।

jaddu-ap-mImage Source :http://images.indianexpress.com/

बता दें कि जडेजा गुजरात में जामनगर में रहते हैं और उनकी शादी जूनागढ़ की रीवा सोलंकी से हुई है। रीवा पेशे से इंजीनियर हैं। पुलिस ने इस केस पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। जांच में यह पता किया जाएगा कि फायरिंग किसने की है। गुनाह साबित होते ही उस शख्स के रिवॉल्वर का लाइसेंस रद्द करने की बात की जा रही है।

To Top