अब महज 12 रूपए में कीजिए घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट्स में सफर, जानें कैसे

0
430

 

वर्तमान में एयरलाइन्स कंपनियां काफी कम दामों पर अपनी सुविधा मुहैया करा रही है, पर यदि आपको महज 12 रूपए में हवाई जहाज की यात्रा का मौका मिले तो उसको आप क्या कहेंगे। जी हां, हाल ही में यह ऑफर स्पाइसजेट एयरलाइन्स कंपनी ने अपनी 12वीं सालग्रह पर निकाला है। इस ऑफर के तहत आप नहज 12 रूपए के बेस फेयर में घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट्स में सफर का आनंद ले सकते हैं। इस ऑफर में यह बात ध्यान रखने की है कि यह ऑफर आपको मात्र एक ओर की यात्रा के लिए सहायक होगा तथा इस बेस फेयर डिस्काउंट के साथ आपको टेक्स तथा अन्य सरचार्ज भी देने होंगे।

image source:

इस एयरलाइन्स के अलावा अन्य कई हवाई कंपनियों ने भी अपने टिकट को सस्ता किया है, आपको बता दें कि स्पाइसजेट एयरलाइन्स कंपनी को पीछे छोड़ते हुए अब इंडिगो ने एक नया ऑफर निकाला है जिसके तहत 11 रूपए के बेस फेयर तथा 899 के किराए में आप हवाई यात्रा का लुफ्त उठा सकते हैं। यह ऑफर इंडिगो ने कुछ खास रूट्स तथा फ्लाइट्स के लिए ही निर्धारित किया है और इसमें भी आपको टेक्स तथा सरचार्ज देने होते हैं।

सस्ते किराए की इस कतार में अब मलयेशियाई एयरलाइंस भी उतर आई है और उसने भी अपने ग्राहकों को कुछ ऐसा ही ऑफर दिया है और मलयेशियाई एयरलाइंस का यह ऑफर भी कुछ निश्चित फ्लाइट्स तथा रूट्स पर ही मान्य है। आपको बता दें कि ये सभी एयरलाइंस अपने ग्राहकों को लकी ड्रा के तहत यह सुविधा देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here