जब टाइगर कूद पड़ा सड़क के बीचों-बीच, देखें वीडियो

किसी व्यस्त सड़क पर अगर अचानक ही कोई बाघ चलता नज़र आ जाए, तो सोचिए वहां मौजूद लोगों की क्या हालत होगी ? निश्चित रूप से यह नज़ारा देख कर लोग सिहर उठेंगे। आजकल इंटरनेट पर एक ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाघ ट्रक से कूदकर अचानक ही एक व्यस्त हाईवे पर चलने लगता है।

दरअसल यह पूरी घटना दोहा की सबसे अधिक व्यस्त कही जाने वाली सड़क की है। क़तर में ट्रैफिक जाम के बीचों-बीच अचानक ही एक बाघ एक चलते ट्रक से नीचे कूद पड़ा और सड़क पर चलने लगा। यह देख कर वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। इस घटना के बारे में वहां के अधिकारियों का बयान है कि वह अभी इस मामले की जांच कर रहे हैं। ये महज 20 सेकेंड का वीडियो है, लेकिन यूट्यूब पर इस वीडियो के डलने के बाद से काफी लोग इसे देख चुके हैं।

वीडियो में यह बाघ सड़क के बीचों-बीच चलता नज़र आता है, जैसे कि यह यहां से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ़ रहा हो। सरकार ने इस मामले पर ट्वीट करके बयान दिया है कि यह पूरा मामला मंगलवार की सुबह का है। इस बारे में अभी जांच चल रही है लेकिन तुरंत कोई पड़ताल नहीं की जा सकती।

Video Source :https://www.youtube.com/

गल्फ देशों में किसी जंगली जानवर को पालतू बना कर रखना कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर इस तरह की फोटोज भी देखने को मिल रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि किसी ने बाघ को पकड़ लिया है, लेकिन ये बाघ किसका है, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

To Top