नये अंदाज़ में नजर आ रहा पुराना फैशन

0
449

वैसे तो कई प्रकार के फैशन स्टाइल इन दिनों ट्रेंड में हैं। इनमें से कुछ इस प्रकार के हैं जिनका यूज सामान्यत: आज हर कोई कर रहा है, पर यदि आप कुछ हट कर करना चाहते हैं तो आपके लिए यह खुशखबरी वाली बात होगी कि 80 के दशक का फैशन फिर से लौट रहा है। इस बात को आप आज-कल के मार्केट ट्रेंड को देखते हुए भी समझ सकते हैं। ऐसे में अब आप भी इस पुराने फैशन वाले दौर में लौट कर आज-कल के नये ट्रेंड में बने रह सकते हैं।

फैशन एक्सपर्ट्स की मानें तो फ्लोरल प्रिंट और बूट कट जींस जैसे 80 के दशक के फैशन का ट्रेंड फिर से लौट आया है। आइये जानते हैं कि इस बार हम किस प्रकार के पुराने फैशन से जुड़े हुये नये ट्रेंड को अपना सकते हैं।

1- पिंट्र और पैटर्न

पिंट्र-और-पैटर्नImage Source :http://static.abplive.in/wp-content/

मौजूदा समय में 80 के दशक की फेमस प्रिंट और पैटर्न का फैशन रैंप पर लौट आया है। इस समय फ्लोरल प्रिंटेड टॉप और स्कर्ट्स फिर से लौट कर पुराने समय की मौजूदगी की गवाही दे रहे हैं।

2- विंटेज रंगों की बहार

विंटेज-रंगों-की-बहारImage Source :http://static.abplive.in/wp-content/

इस समय ग़हरा नीला, ग़हरा लाल और गुलाबी रंगों का चलन पहले के जैसे ही फिर से बढ़ गया है।

3- प्लाजो और बूट कट जीन्स

प्लाजो-और-बूट-कट-जीन्सImage Source :http://static.abplive.in/wp-content/uploads/

हालांकि यह स्टाइल एक दशक पूर्व ही लौट चुका था, पर इन दिनों यह काफी पसंद किया जा रहा है। आज बाजार में इन स्टाइलों को आप फिर से देख सकते हैं।

4- फ्लोई ड्रेस

फ्लोई-ड्रेसImage Source :http://static.abplive.in/wp-content/

यह ड्रेस पुराने समय में काफी लोकप्रिय थी और आज इसका फैशन फिर से लौट आया है। सैटिन जॉर्जट और जॉर्जट के बने परिधान जैसे गाउन, इवनिंग गाउन, मैक्सी जैसे परिधान फिर से लौट आये हैं और रैंप पर दिखाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here