अपने प्यार में रोमांस बढ़ाने के लिये पार्टनर के साथ देखे यें मूवीज़

-

अक्सर हम अपनी रियल लाइफ को किसी दूसरे की जिंदगी जैसा बनाने की कोशिश करते हैं। यदि यह प्यार से जुड़ा मामला हो तो फिर इसमें रोमांस को बढ़ाने में काफी हद तक सहयोग करती हैं रोमांटिक फिल्में। जिन्हें देखकर हम अपने रिश्तों में भी उसी तरह का रोमांस लाने की कोशिश में लग जाते हैं। यहां हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जिसे आपको अपने पार्टनर के साथ देखना चाहिये और अपने प्यार को एक नया रूप देना चाहिये। जानिए कुछ ऐसी ही रोमांटिक फिल्मों के बारे में…

1. जाने तू या जाने ना

दो दोस्तों के बीच प्यार के रिश्ते की पहचान कराती ये मूवी आपको अपने बेस्ट फ्रैंड उसके साथ बैठकर देखनी चाहिए। इससे आपको अपने सच्चे प्यार को पाने का अहसास अपने आप ही हो जायेगा।

hqdefaultImage Source :https://i.ytimg.com/

2. बैंड बाजा बारात

बैंड बाजा बारात मूवी में आपने बिट्टू और श्रुति के बीच होने वाली नोंक-झोंक के साथ कितनी सारे प्यार से भरे पल देखे होंगे। कुछ ऐसे ही पलों को पाने के लिये आप अपने पार्टनर के साथ यह मूवी जरूर देखें। जिससे आपके प्यार से भरपूर रिश्तों में रोमांस बढ़ने के साथ खुशी के ढेरों पल आयेंगे।

fztAjQJZHcoNBKJw5qrclyzltG9Image Source :https://image.tmdb.org/

3. राम-लीला

राम और लीला की लव स्टोरी तो आपने देखी ही होगी कि किस तरह हीरो अपनी महबूबा को पाने का प्रयास करता है। उसके प्यार में कितनी सच्चाई है, क्या आपके प्रेमी में इस प्रकार की कोई आदत आपको देखने को मिलती है। इस बात को जानने के लिये आप अपने पार्टनर के साथ यह फिल्म अवश्य देखें।

23_09_2013-ranveer-singh-deepika-ramleela_sImage Source :http://images.jagran.com/

4. हंसी तो फंसी

अपने जीवन में एक क्यूट और प्यार से भरपूर लव स्टोरी को यदि आप अपने मंगेतर के साथ बनाना चाहते हैं तो यह फिल्म काफी अच्छी है। यह आपके प्यार को और भी मजबूत करेगी। जिसमें आप एक दूसरे के प्रति विश्वास की भावना को पैदा कर सकेंगे।

Blog_35Image Source :http://www.fukkard.com/

5. 2 स्टेट्स

दो लोगों का प्यार किसी जाति धर्म से नहीं बल्कि प्यार भरे रिश्तों से बनता है। कुछ ऐसा ही इस फिल्म में देखने को मिलता है। इस तरह की फिल्म आपके रिश्ते को मजबूत बनाकर आप दोनों को एक करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है।

05-08-alia-bhatt-arjun-kapoor-discuss-about-kissImage Source :http://hindi.filmibeat.com/

6. हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां

अपने पार्टनर को पटाने से पहले उसके परिवार के लोगों को किस प्रकार से मनाया जा सकता है वह इस फिल्म में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से लड़की के परिवार को खुश रख सकते हैं। इस प्रकार की सीख पाने के लिये आप अवश्य ही अपने पार्टनर के साथ यह फिल्म देखें।

hot_dance_humpty_sharma_ki_dulhaniaImage Source :http://www.123mobilewallpapers.com/

7. ये जवानी है दीवानी

जब दो लोगों के बीच प्यार होता है तो कुछ मजबूरियां उनके बीच दूरियां बना देती हैं। इन अड़चनों को किस प्रकार से दूर किया जा सकता है इस फिल्म में आप देख सकते हैं। जीवन में हर कदम पर किस प्रकार से अपने साथी की मदद करनी चाहिये इस बात का यह फिल्म अहसास दिलाती है। इस फिल्म की कहानी आपके प्यार से भरे रिश्ते को और ज्यादा मजबूत बनाएगी और बताएगी कि इंतजार का फल मीठा होता है।

timthumbImage Source :http://aankhodekhi.com/
Pratibha Tripathihttp://wahgazab.com
कलम में जितनी शक्ति होती है वो किसी और में नही।और मै इसी शक्ति के बल से लोगों तक हर खबर पहुचाने का एक साधन हूं।

Share this article

Recent posts

देखो भाई अजब तमाशा, जापान ने बनाया ऐसा टॉयलेट जो बोले खुलेपन की भाषा

वैसे तो पारदर्शिता या जिसे आप ट्रांसपेरेंसी कहते हैं वो चाहिए तो संबंधों में थी उससे मन साफ रहता पर चलिए यहाँ शौचालय पारदर्शी...

आजादी की आखिरी रात यानी १५ अगस्त, १९४७ को घटनाक्रम ने क्या-क्या मोड़ लिए थे, आईये जानते हैं

इस वर्ष यानि 2020 का स्वतंत्रता दिवस गत वर्षों से भिन्न होगा | दुर्भाग्यवश कोरोना महामारी से हमारा देश और पूरा विश्व प्रभावित है...

मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

कल शाम दिल का दौरा पड़ने से मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन हो गया | ज़िन्दगी के ७० बरस गुज़ार चुकने के बाद...

बाबा ज्योति गिरि महाराज की काली करतूत वीडियो में हुई दर्ज

बाबा राम रहीम और आसाराम बापू के बाद हरियाणा के मार्केट में एक और बाबा का नाम नाबालिगों के साथ कथित तौर पर बलात्कार...

डब्बू अंकल को टक्कर देने आ गए डॉक्टर अंकल, कमरिया ऐसी लचकाई कि लोग हो गए दीवाने

बहुत वक़्त नहीं हुआ जब आपने एक शादी समारोह में भोपाल के संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) नाम के व्यक्ति को गोविंदा के गाने पर...

Popular categories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent comments