पूर्व फुटबॉलर ने अर्जेंटीना की जीत पर मनाया ऐसा जश्न कि पहुंच गया अस्पताल

0
544
अर्जेंटीना

जैसा कि आप जानते ही हैं कि इस समय रशिया में फीफा वर्ल्ड कप चल रहा है। दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमी अपनी अपनी फेवरेट टीम को चेयरअप कर रहे हैं। वर्ल्ड कप में पिछले वर्ल्ड कप की रनरअप टीम अर्जेंटीना कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई है। जिसके चलते टीम के कप्तान लियोनल मेस्सी और उनके सारे फैनस काफी निराश है। हालात ये थे कि टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर होने को थी, मगर बीते दिनों Argentina vs Nigeria के बीच एक रोमांचक मैच हुआ। इस मैच को देखने वाले लोगों के लिए यह मैच सांसे रोक देने वाला था। मैच में काफी देर टीमे बराबर रही और जब मैच के अंत का समय नजदीक आया तो अर्जेंटिना ने एक शानदार गोल कर 2-1 से मैच जीत लिया।

अर्जेंटीनाImage source:

इस मैच को देखने के लिए अर्जेंटीना के पूर्व फुटबॉलर डिएगो माराडोना भी पहुंचे थे जिन्हें स्टेडियम के लग्जरी बॉक्स में बैठाया गया था। मैच के आखिर में जब अर्जेंटीना ने फाइनल गोल मारा तो डिएगो इतने एक्साइटिड हो गए कि वह अपनी जगह पर खड़े होकर चिखने लगे, जश्न मनाने लगे। मगर ज्यादा एक्साइटमैंट के चलते उनकी तबियत बिगड़ गई और वह बेसुध हो गए। इस दौरान सिक्योरिटी में खड़े लोगों ने तुरंत आकर उन्हें संभाला। तबियत ज्यादा बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

https://twitter.com/BarcaMediaAcc/status/1011719279262044160?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fzara-hatke%2Ffifa-world-cup-2018-argentina-vs-nigeria-diego-maradona-reaction-and-medical-treatment-1873862

आपको बता दें कि आखिरी मैच में हासिल की गई जीत अर्जेंटीना की वर्ल्ड कप में दर्ज की गई पहली जीत है। इससे पहले उनके द्वारा खेले गए दो मैचों में से एक ड्रा रहा था जबकि दूसरा मैच वह क्रोएशिया से 3-0 से हार गए थे। जिसके चलते टीम की आगे जाने की संभावना कम हो गई थी। मगर अब पहली जीत और क्रोएशिया की जीत के बाद आखिरकार अर्जेंटीना अंतिम 16 में जगह बनाने में कामयाब हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here