यह लड़की “झूमर” से करने जा रही है शादी, जानिये इस पूरी खबर को

0
544
लड़की

 

शादी विवाह तो हमारे जैसे इंसानो के साथ ही की जाती है, पर यह महिला एक “झूमर” से शादी करने जा रही है। जी हां, आज हम आपको जिस लड़की के बारे में बता रहें हैं वह वर्तमान में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसका कारण यह है कि यह लड़की किसी इंसान से नहीं बल्कि एक “झूमर” से विवाह करने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस झूमर को देखते ही लड़की को उससे प्यार हो गया था और इसलिए वह झूमर को अपना जीवन साथी बनाने जा रही है। आपको बता दें कि इस 33 वर्षीय लड़की का नाम “अमांडा” है और यह इंग्लैंड की निवासी है। यह लड़की इस झूमर से बहुत प्यार करती है और अमांडा ने इसे वैलेंटाइन डे पर प्रपोज भी किया था। अमांडा ने इस झूमर को ऑनलाइन ई कॉमर्स साइट ईवे से मंगाया था।

लड़कीImage Source:

अमांडा कहती है कि “जब यह झूमर पार्सल से आया था तो वह बहुत खुश थीं। मैने जैसे ही पार्सल को खोला तो इस झूमर को देखते ही उसे प्यार हो गया। अब मैं हमेशा इसके बारे में ही सोचती रहती हूं। वह कितना सुंदर है। मुझे उसमें से पॉजिटिव एनर्जी मिलती है। यही कारण है कि मैं इसको हमेशा के लिए अपना बनाना चाहती हूं।” अमांडा अपने इस झूमर को “लुमियार” नाम से बुलाती हैं। यह नाम उन्होंने प्यार से झूमर को दिया है। अमांडा के घर में 25 और भी झूमर हैं।

अमांडा बताती हैं कि “जब वह 14 वर्ष कि थी तभी से ही उसे इन चीजों से प्यार होना शुरू हो गया था। पहली बार एक “ड्रम सेट” के साथ उसे प्यार हुआ था और एक बार उसे “स्टेचू ऑफ लिबर्टी” के साथ भी प्यार हुआ था, पर अमेरिका बार बार जाना बहुत खर्चीला था इसलिए उसने उस संबंध को ख़त्म करना ही सही समझा।” कुल मिलाकर अब अमांडा अपने इस झूमर के साथ खुश हैं और उसके साथ शादी करने जा रहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here