इस Hot एक्ट्रेस ने पहनी मोदी प्रिंट ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0
370

हमेशा विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत रोज कोई ना कोई ड्रामा करती नजर आती हैं जिस कारण अब लोग उन्हें बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से जानने लगे है। विवादों में बने रहना आज के समय में राखी सावंत की आदतो में शुमार हो गया है कभी भाजपा के बयानों को लेकर, कभी बाबा रामदेव के लिये अभद्र शब्दों को लेकर और इसके अलावा और भी ना जाने किन किन विवादों के घेरे में ये फंस चुकी हैं । अभी कुछ साल पहले ही पंजाबी गायक मीका के साथ चुंबन लेकर इन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पर इन दिनों एक काफी ताजा मामला देखने को मिल रहा है जो सभी को हैरान करने वाला है। इस ड्रामा क्वीन गर्ल ने मोदी की फोटो से प्रिंट की हुई हॉट ड्रेस पहनी है जिसे देख सभी हैरान हो गए।

https://www.instagram.com/p/BI3E9shAXIi/?hl=en

-सोमवार को आयोजित स्वतत्रा दिवस के एक कार्यक्रम में पहुंची राखी सावंत कुछ अलग ड्रेस में और नये अंदाज के साथ सबके बीच नजर आई। जिसमें उन्होने एक ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन रखी थी जिस पर पूरे में मोदी बने हुये थे।

पीएम नरेंद्र मोदी के प्रिंट से बनी यह सेक्सी ड्रेस एक अलग सा लुक दे रही था इस ड्रेस में पीछे से लेकर आगे तक सिर्फ मोदी की ही फोटो बनी थी। पूरी ड्रेस में सिर्फ मोदी ही मोदी नजर आ रहे थे।

https://www.instagram.com/p/BI3EjWmghu_/?hl=en

अपनी इस सेक्सी ड्रेस की कुछ फोटो राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। जो अब सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बन चुकी है। राखी सावंत ने अपनी सुर्खिया बटोरने का सबसे अच्छा उपाय सोचा है जिसमें वो पूरी तरह कामयाब नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BI3Emnlg8ft/?hl=en

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here