_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/blindness-and-various-diseases-cured-at-this-bhadwa-devi-mandir-in-madhya-pradesh/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/blindness-and-various-diseases-cured-at-this-bhadwa-devi-mandir-in-madhya-pradesh/blindness-and-various-diseases-cured-at-this-bhadwa-devi-mandir-in-madhya-pradesh-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान ध्यान रखने योग्य बातें

शादी के बाद हर पति पत्नी के बीच एक प्यार भरा पल होता है जिसे वो पूर्ण रूप से एक होकर बिताना चाहते हैं और यही खास पल उन दोनों को एक दूसरे को समझने का मौका देता है। जिससे दो अंजान रिश्ते को एक होने में सफलता मिलती है और एक दूसरे के प्रति प्रेम व विश्वास पनपता है, पर यदि शादी के बाद होने वाली छोटी छोटी उलझने जीवन में जंजाल पैदा कर रही है तो इसके लिये इस अटूट बंधन को निभाने के लिये आपको हर बातों का ध्यान देना जरूरी हो जाता है। जिससे आप एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर सकें और अपनी लाइफ को एन्जॉय के साथ जी सकें।

शारीरिक संबंध के समय रखें न बातों का ध्यान-

शादी के बाद दो जोड़े को एक करने में शारीरिक संबंध सबसे महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। जिसमें उनके बीच की दूरियां तो कम होती ही हैं, साथ ही उनके बीच प्यार और विश्वास एक दूसरे के प्रति बढ़ भी जाता है। शारीरिक संबंध को बनाने के साथ अपने साथी को खुश रखने के लिये आपको उसकी हर छोटी से छोटी बातों का ध्यान रखना जरूरी होता है। जिससे व्यक्ति अपने महत्वपूर्ण पलों को एंजॉय के साथ जी सके। इस पल को और खास बनाने के लिये सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप सेक्स के दौरान न तो आक्रामक रुख अपनाएं, न ही अपने पार्टनर पर हावी होने की कोशिश करें। इसके उपरांत आप अपने साथी के साथ सहज और सरल रूप से पेश आएं। इसके साथ ही उसकी पसंद-नापंसद का भी विशेष ख्याल रखें। इससे आपका जीवन सुखमय और आनंददायक हो सकता है। इसके अलावा सेक्स के दौरान ध्यान रखने योग्य बातों को जानें…

milapImage Source :http://khabarkikhabar.com/

अपने साथी के साथ एक अच्छे सबंध को बनाए रखने को लिये पहले आपस में प्रेमभरी बातें करें। उसके बारें में, उसकी पसंद के बारे में जानें और उन्हीं बातों के साथ आप अपने साथी से सेक्स से संबंधित जानकारी भी ले सकते हैं। जिससे वो ज्यादा खुश हो सके और इसी के अनुसार ही सेक्स क्रिया को आगे बढ़ाने की कोशिश करें। उस पर अपनी इच्छा को ना थोपें।

ad3iya1Image Source :http://www.elmaraa.net/

शारीरिक संबंध बनाने के पहले शारीरिक संबंध में होने वाली क्रियाओं का उपयोग करते समय अपने साथी की इच्छा अथवा अनिच्छा का पूरा ध्यान देते हुये उसकी बातों का सम्मान करें। उसके साथ सहजता और सरलता के साथ ही पेश आएं। अपने थोड़े से पल की खुशी के लिये उस पर किसी भी प्रकार की जोर-जबर्दस्ती आपको अपने साथी से दूर कर सकती है।

fobia-al-coitoImage Source :http://2.bp.blogspot.com/

शारीरिक संबंध को बनाने से पहले इस बात का ध्यान अवश्य रखें कि सेक्स के दौरान मिलने वाला सुख एक दूसरे के शरीर से मिलने वाली गर्मी का नहीं, आपके मन-मस्तिष्क से जुड़ा रहता है। इसलिये शारीरिक संतु‍ष्टि पाने की चाहत में ऐसी कोई भी गलत हरकत न करें, जिससे आपका साथी नाराज हो कर किसी बात को अपने दिल में बैठा ले और जिससे वो तनावग्रस्त हो जाए।

cinsel-iliskide-mutluluk-tuyolariImage Source :http://www.kralicekadin.com/

अक्सर देखा जाता है कि बढ़ती उम्र की महिलाओं में रजोनिवृ‍त्ति की समस्या बढ़ने लगती है, पर क्या आप जानते हैं कि खाने में संतुलित आहार ना होने के कारण और बढ़ते तनाव की वजह से भी काफी कम उम्र में पुरुष भी इस समस्या से ग्रसित होते हैं। जिससे शुक्राणु के ना बनने से परिणामस्वरूप यौनेच्छा की कमी, सहवास की आवृत्ति में कमी, शारीरिक थकान, चिड़चिड़ाहट आदि जैसे लक्षण पैदा होने लगते हैं। इस प्रकार की समस्या के दौरान आप अपने पति का भरपूर सहयोग करें और अपने साथी की इस प्रकार की समस्याओं का समाधान कर अपनी लाइफ को खुशहाल बनाएं।

शारीरक संबंध बनाने से हमारे शरीर को संतुष्टि तो मिलती ही है, साथ इस संबंध से हमारे शरीर को काफी ऊर्जा प्राप्त होती है। जो एक अच्छे व्यायाम का रूप लेता है।

mahilo-ko-pata-honi-chahiye-sex-se-judi-baatien-650x433Image Source :http://images.onlymyhealth.com/

शारीरिक संबंध दो लोगों का एक अद्भुत मिलन होता है। जिससे उनका संसारिक संबंध जुड़ा होता है। यह दो लोगों को बेदह करीब लाकर एक करता है। इस प्यार को हमेशा बनाये रखने के लिये हमारे द्वारा दी गई जानकारियों को अमल में लायें और अपना जीवन हमेशा खुशहाल रखें।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt