मंदिर में चोरी करने आए व्यक्ति को भगवान ने पकड़वा भेजा जेल

मंदिर

कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं। जिन पर विश्वास करना काफी मुश्किल होता है। हाल ही में दिल्ली से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसको जानकर आप हैरान रह जायेंगे। जहां तक बात भगवान की है तो आज तक हजारों बार विद्वान लोगों की इस विषय पर बड़ी बड़ी चर्चाएं हो चुकी हैं कि भगवान है अथवा नहीं। इन चर्चाओं का कभी कोई परिणाम नही निकल सका या यूं कहें कि इस बात का तो पता नही भी भगवान सच में है या नही, लेकिन आज जिस घटना के बारे में हम आपको बता रहें हैं। उसको जानने के बाद आप कह उठेंगे की वाकई में भगवान होते हैं।

मंदिरImage source:

आपको बता दें कि घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लाहौरी गेट की है। यहां पर स्थित मंदिर में बीते शनिवार की रात को कुछ चोर घुस गए। मंदिर प्रांगण में पहुंचने के बाद उनको ऐसा अहसास हुआ की उनको कोई देख रहा है लेकिन जब इन चोरों को कोई आसपास नहीं दिखा तो ये लोग मंदिर के अंदर जा घुसे। मंदिर के अंदर से इन्होंने भगवान की प्रतिमा सहित अन्य कई चीजों को चुरा लिया और बाहर की ओर जाने लगे। बाहर जाते समय इन लोगों की नजर मंदिर के घंटों पर पड़ी और इन लोगों ने घंटे उतारने की कोशिश शुरू कर दी। इस कोशिश में ही सारा मामला बिगड़ गया

मंदिरImage source:

असल में हुआ यह था कि मंदिर से जब चोर घंटे उतार रहें थे तो इस कार्य के दौरान घंटे कई बार बज उठे थे। इस कारण मंदिर का पुजारी जाग गया और उसने उठते ही सारा मामला समझ लिया। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने आकर चोरों को समय रहते पकड़ लिया। इस दौरान पहले तो इन चोरों की अच्छे से पिटाई की गई। उसके बाद इनको जेल ले जाया गया। चोरो के पास से जो भी सामान मिला था। उसको पुलिस ने मंदिर के पुजारी को दे दिया। इस प्रकार मंदिर में चोरी करने आये चोरो को भगवान ने ही पकड़वा डाला।

To Top