_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सेक्स और थ्रिलर बेस्ड फिल्म मे नजर आएंगे शरमन

पिछले कुछ वर्षो से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके थ्री इडियट्स के राजू यानी शरमन जोशी अब विशाल पांडेय की अगली फिल्म हेट स्टोरी- 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक बिजनेस टायकून की भूमिका में लोगों के सामने नजर आएंगे। यह फिल्म सेक्स और थ्रिलर बेस्ड स्टोरी होगी। शरमन का मनना है कि आज दर्शको को बोल्ड सीन वाली फिल्में पंसद आने लगी हैं। जिसको देखते हुए आज कई फिल्में इन विषयों पर बन रही हैं।

Sharman Joshi1Image Source: http://i.ytimg.com/

हाल ही के दिनों में सेक्स और थ्रिलर विषय वाली फिल्मों को दर्शको द्वारा खासा पंसद किया गया है। इसी विषय को लेकर विशाल पांडेय अपनी हेट स्टोरी 3 लेकर आ रहे हैं। शरमन जोशी इस फिल्म में डेजी शाह, करण सिंह ग्रोवर और जरीन खान के साथ नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक इस फिल्म मे शरमन और जरीन के अंतरंग दृश्य हैं। शरमन मानते हैं कि वो अंतरंग दृश्यों को करने के दौरान काफी सहज थे। जिसका श्रेय वह निर्देशक विशाल पांडेय और जरीन को देते हैं। साथ ही कहते हैं कि काम का हिस्सा होने के चलते हम इन्हें स्क्रिट के अनुसार करना पड़ता है।

To Top