_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पाक में शादी कर सानिया मिर्जा हुई शर्मसार, घुटन में कट रही है जिंदगी

Sania mirza ashamed of marrying in pakistan, suffering everyday cover

सानिया मिर्जा को तो आप जानते ही होंगे। पाकिस्तान में शादी के बाद उनकी जिंदगी जिस प्रकार की हो गई है। उसको देख कर आप भी हैरत में पड़ जायेंगे। शादी करना जीवन का अहम् पड़ाव होता है। यदि इसमें सही सोच विचार न किया जाए तो किसी अंधे कुंवे में गिरने जैसी स्थिति बन जाती है और आने वाला सारा जीवन खराब हो जाता है। यह बात वर्तमान में सानिया मिर्जा पर स्टीक बैठती है। आज सानिया को कौन नहीं जनता है। महज 18 वर्ष की उम्र में उन्होंने खेल जगत में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। अंतरराष्ट्रीय टेनिस जगत में भारत को उन्होंने एक नई बुलंदी पर पहुंचाया था। 2006 में सानिया को भारत की सरकार ने सम्मानित करते हुए “पदम् श्री” पुरूस्कार भी दिया था।

सानिया और विवाद –

Sania mirza ashamed of marrying in pakistan, suffering everyday 1image source:

अंतराष्टीय खेल जगत में भारत का नाम ऊंचा करने वाली सानिया का विवादों से भी नाता रहा है। आपको बता दें कि खेल में अपनी प्रतिभा के झंडे गाड़ते हुए वे इस्लामिक कट्टरपंथियों की मानसिकता का शिकार भी हुई थीं। इस्लामिक कट्टरपंथियों ने सानिया के छोटे कपडे पहन कर टेनिस खेलने पर विवाद शुरू किया था और इस विवाद ने काफी बड़ा रूप ले लिया था। सानिया ने इस विवाद की ओर ध्यान न देते हुए अपने खेल पर फोकस किया और आगे बढ़ती रहीं। 12 अप्रैल 2010 को उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी की। यह शादी भी उनके जीवन में बड़ा विवाद बन गई थी। इस शादी पर बहुत लोगों ने अपना विरोध जताया था। वर्तमान में यह कहा जा रहा है कि सानिया के वैवाहिक जीवन में अब कुछ सही नहीं चल रहा है और वे घुटन भरा जीवन जी रहीं हैं।

पाक में शादी कर बर्बाद हुआ जीवन –

Sania mirza ashamed of marrying in pakistan, suffering everyday 2image source:

मीडिया सूत्रों की मानें तो सानिया मिर्जा का वैवाहिक जीवन अब सही नहीं चल रहा है। इसका कारण उनका पाकिस्तान में शादी करना बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पाक में शादी करके उन्होंने अपनी निजी आजादी को एक प्रकार से गिरवी रख दिया है। एक समय था जब भारत के कट्टरपंथियों द्वारा उठाये उनके कपड़ों वाले विवाद को सानिया ने नजर अंदाज कर दिया था वहीं अब सानिया पाक में बुरखे में नजर आती है। 14 अगस्त को सानिया ने भारतीय तिरंगे के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी तो पाकिस्तान के लोग उन पर जमकर भड़के थे और उन पर खूब गुस्सा उतारा था। इन चीजों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अब सानिया का जीवन किस तरह से कट रहा है।

To Top