सेक्स से इंकार करने पर भतीजे का काट दिया प्राइवेट पार्ट

मुंबई में रिश्तों को शर्मसार करता, दिलों को दहला देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हमारे देश में जहां चाची, ताई जैसे रिश्तों को मां के बराबर का दर्जा दिया जाता है वहीं मुंबई का यह मामला उन्हीं रिश्तों पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। यहां एक महिला ने अपने ही भतीजे से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन भतीजे के इंकार के बाद उसने उसके प्राइवेट पार्ट को ही ब्लेड से काट डाला।

जानकारी के मुताबिक मोरेगांव निवासी जितेंद्र विश्वकर्मा पेशे से बढ़ई है और शादीशुदा होने के साथ-साथ दो बच्चों का बाप भी है। पिछले साल अक्टूबर में एक काम के सिलसिले में जब वह भोपाल गया था तो वहीं उसकी मुलाकात अपनी रिश्ते में लगने वाली चाची रीना विश्वकर्मा से हुई थी। रीना का तीन महीने तक जितेंद्र के साथ अवैध संबंध बना रहा, जिसके बाद जितेंद्र वापस मुंबई आ गया।

मुंबई लौटने के बाद जितेंद्र ने रीना से कोई संपर्क नहीं साधा। फिर अचानक सितंबर में रीना भोपाल से मुंबई आ गई। जितेंद्र ने अपनी पत्नी को मनाकर उसे अपने घर में ही रख लिया। इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए, लेकिन जब जितेंद्र ने रीना से शारीरिक संबंध बनाने की बात से इंकार कर दिया तो गुस्से में आकर रीना ने कथित तौर पर ब्लेड से जितेंद्र के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। मामला यहीं नहीं रुका, महिला को जब इसके बाद भी तसल्ली नहीं मिली तो उसने अपने भतीजे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बहरहाल घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

To Top