बच्चों से लेकर जानवरों तक के साथ सेक्स करता था यह दरिंदा

मुंबई पुलिस के पास बीते कुछ दिनों से लगातार बच्चों के गायब होने की शिकायतें आ रही थी और इसीलिए पुलिस भी पूरी तत्परता के साथ उस अपराधी को लगातार तलाश करने में जुटी हुई थी। इसी तफ्तीश के दौरान मुंबई पुलिस को 9 मार्च के दिन पूर्वी मनखुर्द इलाके के पास एक 4 साल की बच्ची का शव मिला। पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई। पुलिस की तफ्तीश अब इस सिलसिले में और भी ज्यादा तेज हो चुकी थी। पुलिस ने अपना तलाशी अभियान और तेज़ कर दिया व गायब हुए बच्चों के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। इसी दौरान पुलिस ने घटना स्थल से 100 मीटर पर लगे एक सीसीटीवी फुटेज को देखा, जिसमें एक व्यक्ति एक छोटी बच्ची को अपने साथ ले जाता दिखा। इसी आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाया और आरोपी को अरेस्ट करने में सफलता हासिल की।

कौन है यह आरोपी और क्या कहा उसने –

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सचिन गोपीनाथ है जो कि महाराष्ट्र नगर का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि उसको सेक्स की लत है और इसलिए ही वह सेक्स वर्कर्स के पास भी आता-जाता रहा है। आरोपी सचिन ने यह भी बताया कि उसको सेक्स की लत इस हद तक है कि वह बच्चों तक को नहीं छोड़ता। इसके अलावा वह समलैंगिकों के पास भी जाता रहता है और यदि उसके पास पैसे कम होते हैं या नहीं होते हैं तो वह जानवरों तक के साथ सेक्स कर लेता है।

1Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

किस प्रकार किया था बच्ची को किडनैप –

सीनियर इंस्पेक्टर नासिर शेख ने बताया कि उसने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसका अपहरण किया था। उस समय बच्ची की मां शॉपिंग कर रही थी। आरोपी बच्ची को झाड़ियों में ले गया और उसने बच्ची के मुंह में कागज डाल दिया इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

To Top