यहां लड़कियों को कराया जाता है सेक्स वर्कर का कोर्स

आज के समय में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिये ना जाने कितने प्रयास किये जा रहे हैं, जिससे लोग जाग्रत हो कर आगे बढ़ें। भले ही इस क्षेत्र में कई बदलाव आ चुके हों, जिसको देखते हुये लोग अलग-अलग तरह का कोर्स कर अपने मनपसंद कैरियर का चुनाव करते हैं, पर आज हम आपको एक ऐसे कोर्स के बारे में बता रहे हैं जो सुनने भले ही अजीब लगे, पर इस कोर्स को पूरा करने के लिये बड़ी संख्या में लोग आगे आ कर इसकी पढ़ाई कर रहे हैं।

GERMANY-PROSTITUTES/Image Source:

जिस कोर्स के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं, उसके बारे में न तो पहले कभी आपने सुना होगा और न ही उसकी कोई संस्था देखी होगी। हम बात कर रहे हैं सेक्स वर्कर के कोर्स की, जिसके बारे में सुनकर आप भले ही चौंक जाये पर ये बात बिल्कुल सही है। चलिए हम बताते हैं कि ये कोर्स कहां और कैसे कराया जा रहा है।

स्पेन की एक कंपनी ने सेक्स वर्कर के कोर्स को कराने का जिम्मा ले रखा है। जिसके लिये वो पढ़ने वाले लोगों से 100 यूरो जमा कर इस कोर्स में एडमिशन देती है। यह कोर्स एक सप्ताह का होता है। वेलेनिका की ये स्पेनिश फर्म सेक्स वर्कर के लिए न सिर्फ प्रोफेशनल कोर्स चला रही है, बल्कि जॉब की गारंटी भी दे रही है।

Prostitution SchoolImage Source:

इसके अलावा ये लोग सेक्स टॉय का उपयोग करने के साथ और सेक्स के दौरान की सभी पोजीशन के बारे में जानकारी देते हैं। कंपनी का कहना कि इस कोर्स को पूरा करने के लिये 19 से 45 साल के लोग बड़े ही उत्साह के साथ आते है, जिन्हें डेली दो घंटे का प्रशिक्षण दिया जाता है।

To Top