सेक्स स्लेव बनाने के लिए आईएसआईएस ऐसे चुनता है लड़कियां

आप सब जानते ही हैं कि ISIS न केवल एक खतरनाक आतंकी संगठन है, बल्कि एक जालिम आतंकी संगठन भी है। अभी तक ISIS अपने कई वीडियो जारी कर चुका है जिनमें आप उनकी क्रूरता को साफ देख सकते हैं।  हम आपको एक ऐसी ही खबर  के बारे में बता रहे हैं, आप ISIS के जुल्म की इंतहा को देख सकते हो। आतंकी यजीदी महिलाओं और लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाने के लिए जबरदस्ती उनके परिवार से अलग करते हुए दिख रहे हैं। यह खबर सिंजार नामक स्थान की बताई जा रही है। इस प्रकार से आप देख सकते हो कि किस प्रकार से यजीदी महिलाओं
को ISIS आतंकी जबरन सेक्स स्लेव बनाते हैं।

For making girls sex slaves, ISIS chooses them like this2Image Source: http://i.dailymail.co.uk/

क्या है असल वीडियो में-
खबर के अनुसार वीडियो में इस में हथियारबंद आतंकी करीब दो दर्जन लोगों के एक ग्रुप को घेरे आपको दिखेंगे। इसके बाद वो एक-एक करके महिलाओं और लड़कियों को घसीटकर पुरुषों से अलग कर देते हैं। इस दौरान कुछ आतंकी लड़कियों को उनके बाल पकड़कर भी घसीटते हैं। इस दौरान लड़कियां चीखते हुए आतंकियों का विरोध भी करती हैं, लेकिन एके-47 से लैस आतंकियों के सामने वो बेबस नजर आती हैं। वीडियो पोस्ट करने वाले एक्टिविस्ट का कहना है कि सेक्स स्लेव बनाने के लिए लड़कियों को उनके परिवार से अलग किया गया है।

For making girls sex slaves, ISIS chooses them like this1Image Source: http://i.dailymail.co.uk/

बता दें कि 2014 में आतंकियों ने सिंजार में हमला करके 5,000 यजीदियों की हत्या कर दी थी। इस दौरान कई महिलाओं को बंधक भी बना लिया गया था। महिलाओं को बंधक बना कर ISIS सेक्स स्लेव बनाने के काम में लाता है और किस प्रकार की ज्यादति उन पर की जाती है यह आप वीडियो में देख सकते हैं।

For making girls sex slaves, ISIS chooses them like thisImage Source: http://i.dailymail.co.uk/
To Top