_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/scientists-found-aliens-mummy-here/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/scientists-found-aliens-mummy-here/scientists-found-aliens-mummy-here-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘सेक्स पॉवर’ बढ़ाने वाले ‘कीड़े’ की कीमत है लाखों में

अपने सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए आप किसी अच्छी दवा या इलाज के बारें में सोचते है। पर क्या आपने कभी सोचा है कि आपके सेक्स पावर को बढ़ाने के लिये किसी कीड़े की मदद भी ली जा सकती है। जो आपकी शारीरिक क्षमता को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है। तो आज हम आपको इसके बारें में बताते है कि एक कीड़े की मदद से आप अपने सेक्स ड्राइव को किस प्रकार से बढ़ा सकते है। हिमालय की पहाडिय़ों में पाया जाने वाला ऐसा कीड़ा जिसे लोग खाकर अपनी शारीरिक क्षमता को पूरा करते है। सेक्स ड्राइव को बढ़ाने वाले इस कीड़े का नाम है यार्सागुम्बा। जिसकी कीमत हजारों में नही बल्कि लाखों में आंकी जाती है। सबसे मंहगी कीमत पर मिलने वाले कीड़े को लोग लाखों रुपए में तक खरीद कर ले जाते है।

yarsagumba,Caterpillar fungus,India,Nepal,Tibet,Half insect AND half plant',Sex Power Increasing Insect Costs,sex booster insect,sex power,Image Source:

कीड़े की इस भारी भरकम कीमत को देखकर आप अनुमान लगा सकते है। कि इसकी डिंमाड कितनी है। भारत, तिब्बत और नेपाल में बिकने वाले इस कीड़े के गुणों को देखकर इसे आयुर्वेदिक जड़ी बूटीयों की श्रेणी में रखा गया है। जिसे हिमालयी वियाग्रा के नाम से भी जाना जाता है।

आयुर्वेद में इसे काफी अच्छा उपचार बताया गया है जिसका सेवन करने से फायदे ज्यादा नुकसान ना के बराबर होता है। इसके कोई साइड इफेक्ट नही होते, पर दिल के मरीजों के लिये ये जान लेवा सिद्ध हो सकती है। क्योकि इस जड़ीबूटी का उपयोग सिर्फ सेक्स पावर को बढ़ाने के साथ सांस और गुर्दे की बीमारी कोल दूर करने के लिये किया जाता है।

हिमालय के जंगली पहाड़ियों में पाये जाने वाले इस कीड़े का रंग भूरे और करीब 2 इंच लंबा होता है इसका जीवनकाल काफी कम 6 माह का होता है। यह कीड़े ठंड के दिनों में पहाड़ो पर उगने वाले कुछ ख़ास प्रकार के पौधों पर ही पैदा होते है, और गर्मी के समय में अपनी जीवनकाल पूरा करने का बाद मर जाते है। इनके मरने के बाद यह कीड़े पहाड़ियों में स्थित उन्हीं घास और पौधों के बीच बिखरे पड़े रहते है। जिन्हे एकत्रित कर उनको सुखाया जाता है फिर उसका पाउडर बनाकर इसका सेवनकर लोग अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने इसका उपयोग करते है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics