_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/men-live-behind-the-veils-instead-of-women-here-at-this-place/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=37066","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सम्बन्ध बनाते समय आपको धोखा नहीं देगा यह कॉन्डोम

कई बार ऐसा होता है कि अपने पार्टनर के साथ सुरक्षित संबंध बनाते समय कॉन्डोम ही धोखा दे जाता है। इस प्रकार की समस्या बहुत से लोगों ने महसूस की होगी और इस समस्या से बचने के लिए लोग अक्सर अलग-अलग ब्रांड के कॉन्डोम यूज करते हैं, पर ज्यादातर यह समस्या बनी ही रहती है। तब मन में सिर्फ यही ख्याल आता है कि अब आखिर किया क्या जाये।
इस समस्या को देखते हुए ही एक स्वीडिश कंपनी ने बाजार में उतारा है एक ऐसा कॉन्डोम जो कि न तो संबंध बनाते समय फटेगा और न ही कभी धोखा देगा।

LELO hex condom1Image Source:

लेलो (LELO) कंपनी द्वारा डिजाइन किये गये इस कॉन्डोम का नाम हेक्स (HEX) है। यह काफी सुरक्षित और अच्छा माना जा रहा है। इसको बनाने वाली कंपनी का नाम “एप्पल ऑफ द प्लेज़र प्रोडक्ट इंडस्ट्री” (Apple of the pleasure product industry) है। यह कंपनी अब तक कॉन्डोम के साथ में कई प्रकार के प्रयोग कर उनको बेहतरीन बना चुकी है।

LELO hex condom2Image Source:

पिछले सात साल से इस कॉन्डोम को बनाने वाली कंपनी इसके डिजाइन और आकार को ले कर रिसर्च कर रही थी। इतनी रिसर्च के बाद में ही इसको हेक्सागॉनल (Hexagonal) बनाया गया। इस कॉन्डोम की सतह पर 350 Hexagons हैं, जो कि इसको मजबूती देते हैं।
इस कॉन्डोम में आप छेद कर ही नहीं सकते और यदि छेद हो भी गया तो Hexagons उसको मजबूती से बंद कर देंगे। यही इस कॉन्डोम की खासियत है।

Most Popular

To Top